Subscribe Now

* You will receive the latest news and updates on your favorite celebrities!

Trending News

Blog Post

सहकारिता मंत्री रंधावा द्वारा मार्कफैड की नयी वैबसाईट लांच
punjab

सहकारिता मंत्री रंधावा द्वारा मार्कफैड की नयी वैबसाईट लांच 

चंडीगढ़, 4 मई

सहकारिता मंत्री स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने आज मार्कफैड की नयी वैबसाईट लांच की। इस मौके पर उनके साथ सहकारी सभाओं के रजिस्ट्रार श्री विकास गर्ग, मार्कफैड के एम.डी. श्री वरुण रूजम और मार्कफैड के सीनियर मैनेजर (ई.आर.पी.) स. जसविन्दर भी उपस्थित थे।
इस मौके पर संबोधन करते हुये स. रंधावा ने मार्कफैड की तरफ से नयी वैबसाईट शुरू करने की कोशिशों की सराहना की। उन्होंने कहा कि ‘सुंदर’ ब्रांड के मानक उत्पादों की मार्किटिंग के लिए नयी वैबसाईट शुरू करना सराहनीय प्रयास है। उन्होंने कहा कि मार्कफैड के उत्पादों की विश्व व्यापक पहुँच के कारण आकर्षण भरपूर वैबसाईट समय की बड़ी जरूरत थी खास कर कोविड महामारी के दौर में यह घर बैठे लोगों को हर जानकारी मुहैया करवाएगी।
सहकारिता मंत्री ने कहा कि कोरोना के दौर में सहकारी अदारों की तरफ से राज्य निवासियों को जरूरी वस्तुएँ मुहैया करवाने में अग्रणी भूमिका निभाया गई। उन्होंने कहा कि हाल ही में सुंदर ब्रांड का शहद के मानक पर सैंटर फार साईंस एनवायरमेंट (सी.एस.ई.) की तरफ से भी मोहर लगाई गई है क्योंकि इस सैंटर की तरफ से किये टैस्टों में 13 ब्रांड के शहीदों में से सिर्फ तीन ब्रांड ही टैस्ट पास कर सके थे जिनमें से मार्कफैड का सुंदर शहद एक था।
वैबसाईट संबंधी विस्तार में जानकारी देते हुये श्री वरुण रूज़म ने कहा कि यह उपभोक्ता को बेहतर तजुर्बा प्रदान करेगी और उनको घर बैठे ही मार्कफैड के सभी उत्पादों की बेहतर छवि देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा उपभोक्ता अब समय की विशेषताओं के साथ मार्कफैड के साथ और जुड़े हुए महसूस करेंगे। मार्कफैड की तरफ से शुरुआत से लेकर अपना पूरा सफर भी सांझा किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि उपभोक्ता अब सुंदर के मानक उत्पाद देश भर में मार्कफैड के डिलवरी मुहैया करने वाले भाईवालों के जरिये आर्डर भी दे सकेगे।

Related posts

punjab

ਦਫਤਰ ਮੁੱਖ ਸਕੱਤਰ, ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਸਕੱਤਰ ਨੇ ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਨੂੰ ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਪੇਂਡੂ ਇਲਾਕਿਆਂ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਦੇ ਕੋਵਿਡ ਟੈਸਟ ਅਤੇ ਟੀਕਾਕਰਨ ਵਿਚ ਤੇਜ਼ੀ ਲਿਆਉਣ ਲਈ ਕਿਹਾ – ਪੰਜਾਬ ’ਚ ਆਗਾਮੀ ਦਿਨਾਂ ’ਚ ਹੋਰ ਵੈਕਸੀਨਾਂ ਆਉਣਗੀਆਂ; ਮੈਡੀਕਲ ਸਹੂਲਤਾਂ ਪੱਖੋਂ ਪੰਜਾਬ ਸਮਰੱਥ 

Leave a Reply

Required fields are marked *