Friday , April 3 2020
Breaking News

पिस्तौल दिखाकर की टीचर की पिटाई और लूटकर हुए फरार

  • डंडों से मारा-पीटा, फिर घसीटते हुए ले गया दूर और कर ली लूट
  • पुलिस की आशंका: इतनी गाड़ियां गुजरीं तो सिर्फ इसी  को ही क्यों रोका गया?

धर्मशाला. अज्ञात हमलावरों ने पहले पिस्तौल दिखाकर टीचर की पिटाई की। फिर उसे लूटकर फरार हो गए। यह घटना सोमवार को जिला कांगड़ा के उपमंडल फतेहपुर की दियाना पंचायत में घटी। पीड़ित टीचर दलजिंदर सिंह बडियाली स्कूल में कार्यरत है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत में दलजिंदर सिंह ने बताया कि बेटे सारांश व दियाना स्कूल में कार्यरत चपरासी दौलत राम के साथ अपनी कार में स्कूल जा रहे थे। जब घर से करीब आधा किलोमीटर दूरी पर पहुंचे। तो पहले से घात लगाकर बैठे पांच हमलावरों ने पहले पानी के बहाने गाड़ी रुकवाई। फिर पिस्तौल दिखाकर डंडों से मारना-पीटना शुरू कर दिया। उसे घसीटते हुए कुछ दूरी तक ले गए।

वहां पर उसका पर्स छीन लिया। पर्स में करीब दस हजार रुपए नकद, ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम, करीब एक तोला सोने की चेन, दो मोबाइल सहित अन्य कुछ सामान था। सामान छीनकर उसे अधमरा समझ कर जंगल में छोड़कर गाड़ी की चाबी भी साथ लेकर रफूचक्कर हो गए। उन्होंने बताया कि पांच हमलावरों में से दो ने नकाब पहने थे। इस घटना में चपरासी दौलत राम की बाजू में फ्रैक्चर आया है।

सवाल ये: थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने कहा कि जिन्हें अज्ञात हमलावर बताया जा रहा है, वह उस स्थान पर एक घंटे से खड़े थे। उस रास्ते से और भी गाड़ियां गुजरीं लेकिन उन्होंने उन गाड़ियों को नहीं रोका। जैसे ही दलजिंदर अपने बेटे व चपरासी के साथ वहां पहुंचा तो यह घटना घटित हुई। झगड़ा भी सड़क से 100 मीटर की दूरी पर हुआ। किसी और व्यक्ति ने भी नहीं देखा की यहां क्या घटना घटित हुई। जांच के बाद ही असलियत सामने आएगी।

About admin

Check Also

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਨੇ ਸੂਬੇ ਵਿੱਚ ਸਾਰੇ ਇਕੱਠਾਂ ‘ਤੇ ਰੋਕ ਲਾਈ, ਨਿਜ਼ਾਮੂਦੀਨ ਤੋਂ ਪਰਤਣ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਲੱਭ ਕੇ ਟੈਸਟ ਕਰਨ ਅਤੇ 21 ਦਿਨ ਦੇ ਏਕਾਂਤਵਾਸ ਦੇ ਭੇਜਣ ਲਈ ਕਿਹਾ

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਨੇ ਸੂਬੇ ਵਿੱਚ ਸਾਰੇ ਇਕੱਠਾਂ ‘ਤੇ ਰੋਕ ਲਾਈ, ਨਿਜ਼ਾਮੂਦੀਨ ਤੋਂ ਪਰਤਣ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *