2.4 C
New York
Tuesday, January 25, 2022

Buy now

spot_img

तिरंगा हमारी आन, बान और शान का प्रतीक : सोनाली फोगाट आदमपुर में तिरंगा यात्रा का हुआ भव्य आयोजन, हजारों लोगों ने की शिरकत

आदमपुर। भाजपा द्वारा आज आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं पार्टी प्रत्याशी रही सोनाली फोगाट के नेतृत्व में शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा का का भव्य आयोजन किया गया। तिरंगा यात्रा में आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के हजारों लोगों ने बढ़चढ़ कर भागीदारी की। यात्रा आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव सारंगपुर से शुरू हुई और गांव खैरमपुर, कोहली, गांव आदमपुर, मंडी आदमपुर, ढाणी मोहब्बतपुर, मोहब्बतपुर से होते हुए गांव मोड़ाखेड़ा में पहुंच कर सम्पन्न हुई। यात्रा
हर गांव में ग्रामीणों द्वारा फूलों से भव्य स्वागत किया गया। किसानों ने सोनाली फोगाट को कस्सी भेंट कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र, वीरचक्र, विधायक डा. कमल गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे।
डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र, वीरचक्र, विधायक डा. कमल गुप्ता ने यात्रा के शुभारंभ अवसर पर कहा कि देश की आजादी के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले शहीदों की याद भाजपा द्वारा प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। उन्होंने कहा कि आज हम जिस आजाद भारत में खुली सांस ले पा रहे हैं वह हमारे देश को आजादी दिलवाने में स्वतंत्रता सेनानियों, महापुरुषों, देशभक्तों और सैनिकों की देन है। जब हम तिरंगा फहराते हैं तो हमारे अंदर देशभक्ति का जज्बा उत्पन्न होता है। इसलिए हमें अपने देश की एकता व अखंडता के लिए देशभक्ति का यह जज्बा कभी भी कम नहीं होने देना है। यही हमारी शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि आज आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में जिस प्रकार से लोगों ने तिरंगा यात्रा का स्वागत किया है वह बहुत ही सराहनीय है।
इस अवसर पर यात्रा संयोजक एवं भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनाली फोगाट ने कहा कि आज तिरंगा यात्रा को जिस प्रकार से आदमपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार से समर्थन दिया है और यात्रा का हर जगह भव्य स्वागत किया है उसके लिए वो आदमपुर की जनता की सदैव ऋणी रहेंगी। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों एवं शहीदों को नमन करना तथा उन्हें श्रद्धांजलि देना प्रत्येक भारतीय का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि तिरंगा हमारी आन, बान और शान का प्रतीक है।
उन्होंने कहा कि आदमपुर का विकास ही उनकी प्राथमिकता है। उनके द्वारा किए जाने वाले कामों से घबरा कर यहां के विधायक को भी हलका की जनता की याद आ गई है। उन्होंने आदमपुर में जलभराव को लेकर स्थिति का जायजा लिया तो विधायक को भी पानी में उतरने को मजबूर होना पड़ा। यह हम सभी की जीत है।
इस अवसर पर जिला महामंत्री प्रवीण पोपली व धर्मवीर रतेरिया, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुषमा पांचाल, निगरानी समिति चेयरमैन घनश्याम शर्मा, भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पवन जैन, मंडल अध्यक्ष सुग्रीव थालोड़, सुरजभान महला व शशिकांत शर्मा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के आदमपुर मंडल अध्यक्ष कृष्ण छिंपा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विशाल सैनी, प्रवीन सैनी, कृष्ण सरपंच कोहली, विकास सरपंच चूली, अजय पूर्व सरपंच चूली बागडिय़ान सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,138FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles