Tuesday , March 31 2020
Breaking News

गुरिन्दरपाल सिंह बिल्ला ने पंजाब राज्य पिछड़ी श्रेणियां आयोग के वाइस चेयरमैन का पद संभाला

गुरिन्दरपाल सिंह बिल्ला ने पंजाब राज्य पिछड़ी श्रेणियां आयोग के वाइस चेयरमैन का पद संभाला
सांसद मनीष तिवाड़ी, कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत भी रहे मौजूद
चंडीगढ़, 14 फरवरी:
श्री गुरिन्दरपाल सिंह बिल्ला ने आज यहां सैक्टर- 68 के वन भवन में पंजाब राज्य पिछड़ी श्रेणियों आयोग के वाइस चेयरमैन का पद संभाल लिया। इस अवसर पर श्री आनन्दपुर साहिब से संसद मैंबर श्री मनीष तिवाड़ी, पंजाब के वन और जंगली जीव सुरक्षा, सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री श्री साधु सिंह धर्मसोत और पूर्व मंत्री श्री जगमोहन सिंह कंग भी मौजूद थे।
इस अवसर पर श्री गुरिन्दरपाल सिंह बिल्ला ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह का धन्यवाद करते हुये कहा कि वह अपनी जि़म्मेदारी को पूरी तनदेही के साथ निभाएंगे।
इस अवसर पर मौजूद अन्य आदरणियों में चेयरमैन जिला योजना कमेटी श्री विजय शर्मा टिंकू, गाय सेवा आयोग के मैंबर श्री राजवंत राय शर्मा, खादी और विलेज़ इंडस्ट्रीज बोर्ड के डायरैक्टर श्री पुशपिन्दर शर्मा, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जनरल सचिव श्री मलकीत सिंह बराड़, मटौर गौशाला के चेयरमैन श्री सुरिन्दर लखनपाल और जनरल सचिव एडवोकेट धीरज कौशल भी शामिल थे।
——-
सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, पंजाब
पंजाब सरकार वन मज़दूरों को पक्का करने के लिए हमदर्दी से विचार करूँगी-धर्मसोत
राज्य को हरा-भरा बनाने के लिए मेहनत के साथ ड्यूटी निभाने का न्योता
चंडीगढ़, 14 फरवरी:
पंजाब के वन मंत्री स. साधु सिंह धर्मसोत ने कहा है कि पंजाब सरकार की नीति के अनुसार वन विभाग के देहाड़ीदार मज़दूरों को पक्का करने के लिए विचारा जायेगा।
आज यहाँ वन विभाग से सम्बन्धित अलग-अलग मुलाजि़म जत्थेबंदियों के साथ मीटिंग के दौरान स. धर्मसोत ने कहा कि पिछले कई सालों से वन विभाग में काम करने वाले देहाड़ीदार मज़दूरों की सीनियारता सूची तैयार की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि इन मज़दूरों को पक्का करने के लिए जल्द ही हमदर्दी से विचारा जायेगा।
स. धर्मसोत ने वन मंत्री द्वारा कर्मचारियों /अधिकारियों को मेहनत से काम करने का न्योता देते हुए कहा कि राज्य को हरा-भरा बनाने के लिए और अधिक मेहनत करें और लोगों को भी प्रेरित करें। वन मंत्री ने जत्थेबंदियों की अन्य जायज़ माँगों को भी नियमों के अनुसार हल करने का भरोसा दिया।
इस मौके पर श्री कुलदीप कुमार प्रमुख मुख्य वनपाल के अलावा वन विभाग के सीनियर अधिकारी उपस्थित थे।

About admin

Check Also

ਲੋੜਵੰਦਾਂ/ਗਰੀਬਾਂ ਨੂੰ ਰਾਸ਼ਨ ਦੇਣ ਲਈ ਸ਼ੂਗਰਫੈਡ 20 ਲੱਖ ਕਿਲੋ ਖੰਡ ਮੁਹੱਈਆ ਕਰਵਾਏਗਾ: ਸੁਖਜਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਰੰਧਾਵਾ

ਲੋੜਵੰਦਾਂ/ਗਰੀਬਾਂ ਨੂੰ ਰਾਸ਼ਨ ਦੇਣ ਲਈ ਸ਼ੂਗਰਫੈਡ 20 ਲੱਖ ਕਿਲੋ ਖੰਡ ਮੁਹੱਈਆ ਕਰਵਾਏਗਾ: ਸੁਖਜਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਰੰਧਾਵਾ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *