` 62 की उम्र में काम मांग रही हैं नैशनल अवॉर्ड विनर नीना, पोस्ट वायरल… – Azad Tv News
Breaking News
Home » Maharashtra » 62 की उम्र में काम मांग रही हैं नैशनल अवॉर्ड विनर नीना, पोस्ट वायरल…

62 की उम्र में काम मांग रही हैं नैशनल अवॉर्ड विनर नीना, पोस्ट वायरल…

बॉलिवुड और टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता एक अर्से से स्क्रीन पर नहीं दिखाई दीं। हाल ही में इस 62 वर्षीय बेहतरीन अदाकारा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसने सबको हैरत में डाल दिया है।
दरअसल, नैशनल अवॉर्ड विनर ऐक्ट्रेस ने अपने लिए काम मांगा है। नीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं और एक अच्छी अदाकारा हूं। मैं एक बढ़िया किरदार की तलाश में हूं।’अपनी मां की इस पोस्ट को देखकर भावुक हुईं उनकी बेटी मसाबा गुप्ता ने भी यह पोस्ट शेयर करते हुए एक मेसेज लिखा है, ‘कुछ दिन पहले मैं किसी से कह रही थी कि मुझे काम मांगने में न तो डर लगता है और न ही शर्म आती है। जाहिर है यह खानदानी है। मेरी मां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है। मेरा मतलब है कि नैशनल अवॉर्ड विजेता, 62 साल की मेरी मां। उन्होंने मुझे हमेशा काम करने की प्रेरणा दी है। वह कहती हैं काम बुज़ुर्ग होने से रोकता है।’नीना की इस पोस्ट ने न सिर्फ उनकी बेटी, बल्कि कई लोगों को प्रेरित किया है। इस लिस्ट में बॉलिवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा सहित कई लोग शामिल हैं।

‘खलनायक’, ‘जाने भी दो यारों’, ‘कमजोर कड़ी’ और ‘गांधी’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं नीना को ‘सांस’ और ‘बुनियाद’ जैसे टीवी सीरियल्स में अपने दमदार रोल के लिए भी याद किया जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

राहुल गांधी और कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कांग्रेस के लिए पंजाब में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाया….

साभी 13 लोकसभा सीटें जीतने का भरोसा किया ज़ाहिर किसान कजऱ् माफी स्कीम के चौथे ...

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਵੱਲੋਂ ਜੰਮੂ ਵਿਖੇ ਪੰਜਾਬ ਰੋਡਵੇਜ਼ ਦੀ ਬੱਸ ‘ਤੇ ਗ੍ਰਨੇਡ ਹਮਲੇ ਦੀ ਨਿਖੇਧੀ…

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਵੱਲੋਂ ਜੰਮੂ ਵਿਖੇ ਪੰਜਾਬ ਰੋਡਵੇਜ਼ ਦੀ ਬੱਸ ‘ਤੇ ਗ੍ਰਨੇਡ ਹਮਲੇ ਦੀ ...