` हरियाणा पुलिस महानिदेशक, श्री बी0 एस0 संधू की अगुआई में मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ प्रदेष में चलाई जा रही विषेष मुहिम के सार्थक परिणाम आ रहे हैं। – Azad Tv News
Home » Breaking News » हरियाणा पुलिस महानिदेशक, श्री बी0 एस0 संधू की अगुआई में मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ प्रदेष में चलाई जा रही विषेष मुहिम के सार्थक परिणाम आ रहे हैं।

हरियाणा पुलिस महानिदेशक, श्री बी0 एस0 संधू की अगुआई में मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ प्रदेष में चलाई जा रही विषेष मुहिम के सार्थक परिणाम आ रहे हैं।

चण्डीगढ, 29 जून – हरियाणा पुलिस महानिदेशक, श्री बी0 एस0 संधू की अगुआई में मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ प्रदेष में चलाई जा रही विषेष मुहिम के सार्थक परिणाम आ रहे हैं। इसी कडी में पुलिस की एस0टी0एफ0 टीम ने एक आरोपी को 204 किलो 900 ग्राम अवैध चूरा पोस्त के साथ सोनीपत से गिरफतार किया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफतार आरोपी की पहचान राशीद पुत्र नूरमोहम्मद निवासी सिगार जिला नूह के रुप मे हुई है। अवैध चूरा पोस्त को चितौडगढ़ राजस्थान से लाकर यहा ढाबो व पानीपत में सप्लाई करना था। बाजार में इस अवैध चूरा पोस्त का मूल्य लगभग 8 से 10 लाख रुपये बताया गया है।
एस0टी0एफ0 टीम विश्वस्त सूत्रों से पता चला की कैन्टर में भारी मात्रा में चूरा पोस्त भरकर आने वाला है इस सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुये टैªप लगा दी। कुछ समय उपरान्त उक्त कैन्टेनर को आता देख रूकने का ईशारा किया जिसके रूकने पर नियमानुसार काबू करके तलाशी लेने पर कैन्टर के अन्दर से भारी मात्रा में अवैध चूरा पोस्त मिली। जिसका बाद मे वजन करने पर 204 किलो 900 ग्राम मिला।
गिरफतार आरोपी के विरूद्ध मादक द्रव्य निरोधक अधिनियम के अन्र्तगत थाना गन्नौर में अभियोग दर्ज किया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेशकर तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही इस बात का भी पता लगाया जायेगा की इसके तार कहा-कहा से जुडे हुये है। मामले की गहनता से जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

पी.एस.आई.ई.सी. के औद्योगिक प्लाटों के डिफॉलटर अलाटियों को उत्पादन /निर्माण शुरू करने के लिए समय सीमा में ढील दी-सुंदर शाम अरोड़ा..

चंडीगढ़, 15 फरवरी: उद्योगपतियों को बड़ी राहत देते हुए पंजाब स्मॉल इंडस्ट्रीज़ और एक्सपोर्ट कोर्पोरेशन ...

पंजाब सरकार द्वारा पुलवामा के शहीदों को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई देने का फैसला..

चंडीगढ़, 15 फरवरी: पंजाब सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा पुलवामा के ...