` सनी लियोनी की ये बातें नही जानते होंगे आप… – Azad Tv News
Breaking News
Home » Breaking News » सनी लियोनी की ये बातें नही जानते होंगे आप…

सनी लियोनी की ये बातें नही जानते होंगे आप…

सनी लियोन का नाम सुनते ही आपके ही नही दुनिया भर के लोगो के जहन-ओ- दिमाग में न जाने क्‍या क्या ख्याल आता है । उनके बारे में लोगो के मन मष्तिष्क में अलग अलग धारणाएं है किसी के लिये पोर्न स्टार तो किसी के लिए वो दुनिया भर की संस्कृति के लिए अभिशाप है । आइये थोड़ा जानते है कि आखिर भारतीय मूल परिवार में पैदा होने वाली करनजीत कौर कनाडा में जाते ही विश्व की मशहूर या यूँ कह लीजिए बदनाम सलेब्रिटी कैसे बन गयी ।सन्नी लियोन के बारे में मीडिया में बहुत कुछ बताया जा चूका बहुत कुछ जा चुका वो यहाँ तक कि एक वक्त ऐसा भी या कि वो भारत में इंटरनेट पर सर्च होने वाली सबसे मशहूर सेलेब्रिटी बन गयी और उन्होंने ये खिताब बॉलीवुड की मशहूत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को हरा कर हासिल किया।

पाठकों के लिये काफी हैरान कर देने वाली बात होगी की सन्नी लियोन का असल नाम सनी लियोन है ही नही उनका असली नाम तो करनजीत कौर वोहरा है को कनाडा जाने और पोर्न इंडस्ट्री में दाखिल होने के बाद सनी लियोन के रूप में मशहूर हो गयी ।

सन्नी की पृष्टभूमि

संक्षिप्त में कहा जाए तो सनी यानी आज की सनसनी सनी लियोन का का जन्‍म सार्निया, ओंटेरियो, कनाडा में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था । सनी के पिता का जन्‍म तिब्‍बत में हुआ लेकिन वो बाद में दिल्‍ली में आकर रहने लगे ।
शैक्षिक योग्यता

पढाई के दौरान भी सनी के साथ बडी ट्रेजडी हुई । सनी के परिवार ने उनका दाखिला पास के ही एक कैथलिक स्‍कूल में करायाा और ऐसा इसलिए हुआ क्‍योंकि उनका ख्याल था कि पब्लिक स्‍कूल में जाना सनी के लिए सुरक्षित नहीं है लेकिन ये इत्तेफाक ही है कि सनी अपने परिवार के ख्याल से भी आगे निकली और दुनिया की बदनाम इंडस्ट्री की सुपरस्टार बन गईं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ਸੰਗਰੂਰ ਅਧੀਨ ਆਉਂਦੇ 7 ਵਿਧਾਨ ਸਭਾ ਹਲਕਿਆਂ ਵਿੱਚ ਸਥਾਪਤ 1325 ਪੋਲਿੰਗ ਬੂਥਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰਾਂ ਦੀ ਸੁਵਿਧਾ ਲਈ ਪੀਣ ਵਾਲਾ ਸਾਫ਼ ਪਾਣੀ, ਬਿਜਲੀ, ਹਵਾ..,

ਸਮੂਹ ਸਹਾਇਕ ਰਿਟਰਨਿੰਗ ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਅਤੇ ਨੋਡਲ ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਨਾਲ ਸਮੀਖਿਆ ਮੀਟਿੰਗ * ਚੋਣ ਕਮਿਸ਼ਨ ਦੀਆਂ ਹਦਾਇਤਾਂ ...

ਕਾਉਂਸਲੇਟ ਜਨਰਲ ਆਫ਼ ਇੰਡੀਆ ਨੇ ਫਰੈਂਕਫਰਟ ਵਿਖੇ ਧੂਮਧਾਮ ਨਾਲ ਮਨਾਈ ਵਿਸਾਖੀਭੰਗੜੇ, ਗਿੱਧੇ ਅਤੇ ਪੰਜਾਬੀ ਲੋਕ ਕਲਾਕਾਰਾਂ ਦੀਆਂ ਪੇਸ਼ਕਾਰੀਆਂ ਨੇ ਸਮਾਗਮ ਨੂੰ ਚਾਰ-ਚੰਨ ਲਾਏ

ਕਾਉਂਸਲੇਟ ਜਨਰਲ ਆਫ਼ ਇੰਡੀਆ ਨੇ ਫਰੈਂਕਫਰਟ ਵਿਖੇ ਧੂਮਧਾਮ ਨਾਲ ਮਨਾਈ ਵਿਸਾਖੀ ਭੰਗੜੇ, ਗਿੱਧੇ ਅਤੇ ਪੰਜਾਬੀ ...