` शूटिंग के दौरान चिल्लाती रही हीरोइन, लेकिन फिल्म के निर्देशक लगाते रहे ठहाके.. – Azad Tv News
Home » Breaking News » शूटिंग के दौरान चिल्लाती रही हीरोइन, लेकिन फिल्म के निर्देशक लगाते रहे ठहाके..

शूटिंग के दौरान चिल्लाती रही हीरोइन, लेकिन फिल्म के निर्देशक लगाते रहे ठहाके..

अगर आप फिल्म शूटिंग करना आसान समझते हैं, तो आप गलत हैं। आपको बता दें कि कई बार कलाकार शूटिंग के वक्त इतना खो जाते हैं कि उन्हें कट बोलने तक ध्यान नहीं रहता। कई बार तो ऐसा भी सुना जा चूका है कि कभी कभी कलाकार को अपने किरदार से बहार निकलने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक फिल्म में हुआ था, जब विलेन अपने किरदार में इस कदर खोया कि अभिनेत्री असहज महसूस कर चिल्ला उठी।

आपको फिल्म ‘द गोल्ड मेडल’ याद ही होगा, इस फिल्म में जीतेन्द्र और प्रेमनाथ जैसे बड़े अभिनेता में थे। आपको याद ही होगा की उस वक्त प्रेमनाथ साहब फिल्मों में हीरो के विरूद्ध निगेटिव किरदार भी निभाने में माहिर थे। इस फिल्म के एक दृश्य में प्रेमनाथ को हीरोइन के साथ जबरदस्ती करनी थी और उसके बाद सोफे पर लेटना भी था। लेकिन जब इस दृश्य का शूट होने लगा तब प्रेमनाथ अपने बुरे किरदार में इस कदर डूब गए कि वे असल में हीरोइन के साथ जबरदस्ती कर दी। प्रेमनाथ अभिनेत्री फरियाल को बाँहों में जकड़े हुए सोफे से लुढ़ककर कार्पेट पर आ गए। तभी हीरोइन एकदम से चौंक उठी, क्योंकि वह दृश्य फिल्म की कहानी में था ही नहीं, फिर भी यह दृश्य देर तक चलता रहा।

निर्देशक रवि नगाइच कट बोलने के बजाय अभिनेता जितेंद्र के साथ यह नजारा देख खूब मजे लेने लगे और जोरों से हँसी के ठहाके लगाने लगे, उन्हें हंसता देख फरियाल का गुस्सा चेहरे से लाल हो गया और देखते ही देखते फरियाल चिल्ला उठी ‘क्या कोई कट कहेगा’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत का नगर आगमन होने जा रहा है..

छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत का नगर आगमन होने जा रहा है जहां ...

ਸੀ ਕਤਲ ਕਾਂਡ ਦੇ ਦੋਵੇਂ ਦੋਸ਼ੀ ਭਲਕੇ ਹੋਣਗੇ ਮਾਲੇਰਕੋਟਲਾ ਅਦਾਲਤ ਵਿਚ ਪੇਸ਼ …..

ਜੱਸੀ ਕਤਲ ਕਾਂਡ ਦੇ ਦੋਵੇਂ ਦੋਸ਼ੀ ਭਲਕੇ ਹੋਣਗੇ ਮਾਲੇਰਕੋਟਲਾ ਅਦਾਲਤ ਵਿਚ ਪੇਸ਼ . ਸੰਗਰੂਰ .. ...