` रिश्वत के आरोप में उद्योग विभाग के जॉइंट सेक्रटरी गिरफ्तार… – Azad Tv News
Home » Himachal » रिश्वत के आरोप में उद्योग विभाग के जॉइंट सेक्रटरी गिरफ्तार…

रिश्वत के आरोप में उद्योग विभाग के जॉइंट सेक्रटरी गिरफ्तार…

शिमला
हिमाचल प्रदेश के उद्योग विभाग में जॉइंट सेक्रटरी तिलक राज शर्मा की गिरफ्तारी के एक दिन बाद सीबीआई ने उनके अपराध पर एक रिपोर्ट तैयार की है। रिपोर्ट में सीबीआई ने दावा किया है कि शर्मा को रिश्वत के रूप में मिली 5 लाख रुपये की पहली खेप को दिल्ली में मुख्यमंत्री के कार्यालय में किसी रघुवंशी नाम के शख्स को सौंपा जाना था।

सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि शिकायतकर्ता चंद्र शेखर ने ऐंटी-करप्शन ब्रांच के डीएसपी आर. एस. गुंजियाल को सूचना थी कि शर्मा ने उनसे 10 लाख रुपये मांगे हैं। उसने यह भी बताया कि शर्मा ने उनसे 5 लाख रुपये की पहली खेप की व्यवस्था करने को कहा था। शर्मा ने शिकायतकर्ता को कहा था कि ये पैसे दिल्ली में तैनात मुख्यमंत्री के पर्सनल सेक्रटरी रघुवंशी को दिए जाए।

शिकायतकर्ता चन्द्रशेखर ने जॉइंट डायरेक्टर और एक दूसरे आरोपी अशोक राणा से रिश्वत के बावत अपनी पूरी बातचीत का विडियो भी रेकॉर्ड किया था। सीबीआई ने उस विडियो को सबूत के रूप में शामिल किया है। भ्रष्टाचार का ये पूरा मामला सब्सिडी के लिए रिश्वत का है। मेडिकल फार्मा ने फैक्ट्री में नई मशीनों को लगाने पर 15 प्रतिशत कैपिटल इन्वेस्टमेंट सब्सिडी के लिए अप्लाई किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हिमाचल पुलिस के आईजी व एसआईटी के चीफ जहूर एच जैदी समेत 8 गिरफ्तार..

बियोरो चीफ भारत सूद के साथ अभिषेक सूद की रिपोर्ट  बहुचर्चित कोटखाई गुडिया प्रकरण के ...

चंडीगढ़.. बारिश से बाढ़ जैसे हालात नजर आए…

Related