`  रहस्यमय तरीके ज़िले में हर रोज़ एक दो महिलाओ की चोटी काटी जा रही है , मगर पुलिस के हाथ अभी भी खाली… – Azad Tv News
Home » Haryana »  रहस्यमय तरीके ज़िले में हर रोज़ एक दो महिलाओ की चोटी काटी जा रही है , मगर पुलिस के हाथ अभी भी खाली…

 रहस्यमय तरीके ज़िले में हर रोज़ एक दो महिलाओ की चोटी काटी जा रही है , मगर पुलिस के हाथ अभी भी खाली…

दिल्ली के छावला गांव से शुरू हुई चोटी काटने की रहस्यमयी गु्त्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है. दिल्ली एनसीआर, राजस्थान, मध्य प्रदेश और फिर अब यूपी भी इस रहस्य की जद में आ गया है. इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. हर जगह हो रही वारदात के पीछे पुलिस बहुत हद तक शक जता रही है कि इन घटनाओं के पीछे जरूर घर के किसी सदस्य का ही हाथ है या फिर कहीं महिलाएं खुद ही तो अपनी चोटियां नहीं काट रही , चोटी काटे जाने का ताजा मामला यूपी के रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र के कलया नगला गांव से सामने आया है। जहां घर मे महिला भैसों को चारा डाल रही थी।और एक सफेद काले मुँह की बुढ़िया उस के सामने आ गई कि वह महिला अचानक बेहोश हो गई। पास बैठे बच्चे पास पहुँचे तब बच्चो ने शोर मचा दिया जिस पर परिजन भी वहाँ पहुँच कर देखा तब महिला बेहोश थी। परिजनों दुबारा महिला को उठाया गया तो महिला की चोटी कटी हुई मिली। इस घटना से  परिवार के दिलों में ऐसी खौफनाक दहशत भर दी है।की लोग कई तरह के ख्याल अपने दिलो में सोच रहे है। इस घटना ने जिले में कोहराम मचा दिया है। घटना अभी तक चोटी काटने के जितने भी मामले सामने आए हैं, उनमें एक बात समान है कि सभी महिलाओं की चोटी घर के अंदर ही कटी है. किसी भी शख्स को आते-जाते नहीं देखा गया. कुछ लोगों ने किसी अनोखी शक्ति या फिर शैतान का जिक्र जरूर किया लेकिन अभी तक कोई पुख्ता बात सामने नहीं आ सकी है, लिहाजा पुलिस के हाथ खाली हैं.,

वहीँ इस मामले ग्राम प्रधान  राहत जान ने बताया कि उनके गांव की ही महिला के बाल काटने की यह पहला मामला है। अचानक बेहोश हो गई, जब होश में आई तो महिला की  रहस्यमय तरीके से चोटी कटी हुई मिली। घटना से गांव में दहशत फैल गई है लोग आस पास के गावं से देखने के लिए यहाँ पहुच रहे है। वही पुलिस भी सूचना पाकर मोके पर पहुच गई और पूछ ताछ कर रही है। घटना बिल्कुल सही है। महिला की जबसे चोटी कटी है महिला दहशत में है और परिवार में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ਅਕਾਲ ਅਕੈਡਮੀ ਮਨਾਲ ਦੇ ਗਣਿਤ ਮੁਕਾਬਲੇ ਵਿੱਚ ਜੇਤੂ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਨਾਲ ਸ਼ਟਾਫ…

ਅਕਾਲ ਅਕੈਡਮੀ ਮਨਾਲ ਦੇ ਗਣਿਤ ਮੁਕਾਬਲੇ ਵਿੱਚ ਜੇਤੂ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਦੇ ਨਾਲ ਸ਼ਟਾਫ। ਪਹਿਲਾਂ ਤਾਂ ਬੱਚਾ ...

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने महिलाओं की सुरक्षा एवं उनके सशक्तिकरण के लिए 10 ऐतिहासिक घोषणाएं की, जिनमें बलात्कार या छेड़छाड़ के आरोपी की सभी सुविधाएं निलम्बित करना..

पंचकूला, 12 जुलाई- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने महिलाओं की सुरक्षा एवं उनके ...