` मिसिज़ पंजाब प्राइड ऑफ़ नेशन सीज़न टू… – Azad Tv News
Breaking News
Home » Breaking News » मिसिज़ पंजाब प्राइड ऑफ़ नेशन सीज़न टू…

मिसिज़ पंजाब प्राइड ऑफ़ नेशन सीज़न टू…

पंजाब में हुए ऑडिशन के बाद, खूबसूरत और आत्मविश्वासी महिलाएं तैयार है ग्रैन्ड फिनैली के लिए

चंडीगढ़, 19 जुलाई। मिसिज़ पंजाब प्राइड ऑफ़ नेशन 2017 मौका देगा उन सभी विवाहित महिलाओं को, जिन्होनें ब्यूटी पैजन्ट के रैम्प पर वॉक करने का सपना देखा है। इसके जरिए वह अपने गुणों और  आत्मविश्वास को  दिखाकर अपने  सपने को पूरा कर सकतीं है। ब्यूटी पैजन्ट के दूसरे सीज़न के लिए ढोल बज चुके हैं और इस पैजन्ट  के ग्रैन्ड फिनैली की घोषणा होटल रमादा प्लाज़ा, जीरकपुर में की गई।

ये पूरा ईवेन्ट कम्पनी ‘ग्लैमर गुड़गाँव’ द्वारा आयोजित किया गया जिसकी ओनर है बरखा नांगिया जो की मिसिज़ पंजाब प्राइड ऑफ़ नेशन 2017 की डायरेक्टर भी हैं। ये प्लैट्फॉर्म उन सभी महिलाओं का स्वागत करता है जिनके लिए ऐसे पैजन्ट एक सपना है। इस पैजन्ट से सभी महिलाओं को अपने भीतर कुछ नया खोजने को और कुछ नया सिखने को मिलेगा। अलग-अलग शहरों मे किए गए ऑडिशन के बाद कुल 54 प्रतियोगी ग्रैन्ड फिनैली के लिए आगे जा रहे हैं।

बरखा नांगिया (मिसिज़ पंजाब प्राइड ऑफ़ नेशन 2017 और ग्लैमर गुड़गाँव की डायरेक्टर), प्राची कुलकर्णी (ट्रेनर,मुम्बई), रिपनदीप कौर(सामाजिक कार्यकर्ता), विपुल मोहन (जी.एम, रमादा प्लाज़ा), वंदना सिंह (ऐक्ट्रस, उड़ान), दिलजोत (सिंगर और ऐक्ट्रस) इस ईवेन्ट के दौरान मौजूद रहे और अपने अनुभव सांझा किए। 22 जुलाई को ग्रैन्ड फिनैली होगा।

ब्यूटी पैजन्ट की डायरेक्टर बरखा नांगिया ने कहा की, “खूबसूरती अपने आप में आरामदायक होना और अपने आप पर विश्वास करना है। मेरा मानना है की जो भी होता है वो किसी कारण से होता है, और यह पैजन्ट महिलाओं को आत्मविश्वासी और सामने आने योग्य बनाने में मदद करेगा। मैनें हमेशा उन महिलाओं की प्रशंसा की है जिन्होनें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश की है”।

ट्रेनर प्राची कुलकर्णी ने कहा की, “सभी प्रतियोगी लाजवाब और फिट हैं। सभी एनर्जी से भरपूर है और इस ईवेन्ट के लिए दिल से मेहनत कर रहे हैं”। सामाजिक कार्यकर्ता, रिपनदीप कौर ने कहा की, “मैं ये हर महिला को बोलना चाहती हूँ की कभी हिम्मत मत हारना, हमेशा अपने लक्ष्य पर फोकस रखना, पाज़िटिव और स्ट्रॉंग रहना”।

ऐक्ट्रस वंदना सिंह ने कहा की, किसी को पहल करने की जरूरत थी और यह पहल मिसिज़ पंजाब प्राइड ऑफ़ नेशन 2017 द्वारा कि गई है। विवाहित महिलाओं के लिए यह एक मौका है अपनी प्रतिभा, आत्मविश्वास दिखाकर अपनी जिंदगी को नई दिशा देने का। सिंगर और ऐक्ट्रस दिलजोत ने कहा की,“ब्यूटी पैजन्ट काफी हद तक बदल गए है, ये एक ऐसा प्लैट्फॉर्म बनाते है जिससे साबित हो सके की हर महिला कितनी काबिल और शक्तिशाली है”।

रमादा प्लाज़ा के जी.एम विपुल मोहन का कहना है की, मैं उम्मीद करता हूँ की यह ईवेन्ट यहाँ आई सभी महिलाओं के लिए सीख देने वाला अनुभव साबित हो। मैं सभी महिलाओं और उनके परिवारों को शुभकामनाएं देता हूँ।

मिसिज़ पंजाब प्राइड ऑफ़ नेशन महिलाओं को एक ऐसा प्लैट्फॉर्म देने का वादा करता है जो उनके सपनों को पूरा करेगा और पक्के इरादों, धीरज और ईमानदारी के साथ उन्हें उनके लक्ष्य तक पहुँचाएंगा।

गौरतलब है जीरकपुर रमाडा प्लाजा के जी.ऍम विपुल मोहन ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि इस इवेंट में आई सभी महिलाएं को यह इवेंट सीख देने वाला अनुभव सिद्ध होगा मैं  इस इवेंट आई सभी महिलाओ  और उनके परिवार वालों को शुभकामनाएं देता हूं  जब  भी यहाँ कोई कार्यक्रम होते हैं तो विपुल मोहन  की भूमिका सराहनीय होती है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ਸੰਗਰੂਰ ਅਧੀਨ ਆਉਂਦੇ 7 ਵਿਧਾਨ ਸਭਾ ਹਲਕਿਆਂ ਵਿੱਚ ਸਥਾਪਤ 1325 ਪੋਲਿੰਗ ਬੂਥਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰਾਂ ਦੀ ਸੁਵਿਧਾ ਲਈ ਪੀਣ ਵਾਲਾ ਸਾਫ਼ ਪਾਣੀ, ਬਿਜਲੀ, ਹਵਾ..,

ਸਮੂਹ ਸਹਾਇਕ ਰਿਟਰਨਿੰਗ ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਅਤੇ ਨੋਡਲ ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਨਾਲ ਸਮੀਖਿਆ ਮੀਟਿੰਗ * ਚੋਣ ਕਮਿਸ਼ਨ ਦੀਆਂ ਹਦਾਇਤਾਂ ...

ਕਾਉਂਸਲੇਟ ਜਨਰਲ ਆਫ਼ ਇੰਡੀਆ ਨੇ ਫਰੈਂਕਫਰਟ ਵਿਖੇ ਧੂਮਧਾਮ ਨਾਲ ਮਨਾਈ ਵਿਸਾਖੀਭੰਗੜੇ, ਗਿੱਧੇ ਅਤੇ ਪੰਜਾਬੀ ਲੋਕ ਕਲਾਕਾਰਾਂ ਦੀਆਂ ਪੇਸ਼ਕਾਰੀਆਂ ਨੇ ਸਮਾਗਮ ਨੂੰ ਚਾਰ-ਚੰਨ ਲਾਏ

ਕਾਉਂਸਲੇਟ ਜਨਰਲ ਆਫ਼ ਇੰਡੀਆ ਨੇ ਫਰੈਂਕਫਰਟ ਵਿਖੇ ਧੂਮਧਾਮ ਨਾਲ ਮਨਾਈ ਵਿਸਾਖੀ ਭੰਗੜੇ, ਗਿੱਧੇ ਅਤੇ ਪੰਜਾਬੀ ...