` महिलाएं और लड़कियां, लड़को के साथ जबरन बनाती है शारीरिक सम्बन्ध…. – Azad Tv News
Home » Breaking News » महिलाएं और लड़कियां, लड़को के साथ जबरन बनाती है शारीरिक सम्बन्ध….

महिलाएं और लड़कियां, लड़को के साथ जबरन बनाती है शारीरिक सम्बन्ध….

समाज में अक्सर देखा और सुना जाता है कि राह चलते किसी महिला या लड़की पर लड़के कमेंटबाजी करते हैं तो कभी उन्हें बुरी निगाहो से देखते हैं इसके बावजूद समाज के डर से लड़कियां ये सब सहन का लेती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आप सुनकर हैरान हो जाएंगे। जी हाँ, इस जीते-जागते संसार में एक ऐसी भी जगह है जहाँ लड़के नहीं बल्कि महिलाएं लड़को पर अत्याचार करती हैं।

आपको बता दें की, अफ्रिका में गिनिया नाम का एक जगह है जहाँ सिर्फ महिलाएं अपना राज चलती है। आपको यह जानकर हैरानी होगी की गिनिया नमक जगह पर महिलाएं किसी भी पुरुष से सेक्स कर सकती हैं। उन्हें इस चीज की आज़ादी मिली हुई है। अगर सम्बन्ध बनाते समय पुरुष इसका विरोध करते हैं तो उन्हें विरोध करने के जुर्म में बुरी तरह से प्रताड़ित की जाती है।

दरअसल बात ये है की गिनिया में एक गांव है, यहाँ गांव के सारे महिलाओं को वो सारे अधिकार मिले हैं जो की अन्य देशों में पुरुषों के पास होते हैं। यहां महिलाएं या लड़कियां राह चलते किसी भी लड़के या पुरुष को छेड़ सकती हैं और मन करने पर ज़बरदस्ती उनके साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बना सकती हैं। ऐसा करने से उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता है।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है की यहां का एक ख़ास त्यौहार मनाया जाता है, जिसका नाम ‘यम’ है। इस त्यौहार में महिलाएं एक झाड़ी में जाकर छिप जाती हैं और अपने पसंद के लड़के का इंतज़ार करती हैं और जब उन्हें उनके पसंद का लड़का मिल जाता है तो वे उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाती हैं। यह वाकये अचंभित कर देने वाली बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

लोकसभा चुनाव 2019: पंजाब में दहशतगर्दी के फिराक में जैश-ए-मोहम्मद, राज्य में हाई अलर्ट..

वैश्विक आतंकी घोषित अजहर मसूद पंजाब में लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी करने की फिराक में ...

ਲੋਕ ਸਭਾ ਹਲਕਾ ਸੰਗਰੂਰ ‘ਚ ਪੈਰਾ ਮਿਲਟਰੀ ਫੋਰਸ ਦੀਆਂ 8 ਕੰਪਨੀਆਂ ਤਾਇਨਾਤ….

ਸੰਗਰੂਰ, 16 ਮਈ: ਭਾਰਤ ਚੋਣ ਕਮਿਸ਼ਨ ਵੱਲੋਂ ਤਾਇਨਾਤ ਜਨਰਲ ਅਬਜ਼ਰਵਰ ਸ਼੍ਰੀ ਦੇਵੇਸ਼ ਦੇਵਲ ਅਤੇ ਪੁਲਿਸ ...