` पंजाब में किसी प्रकार की अनहोनी घटना को रोका जा सके उसको लेकर डीजीपी पंजाब आज पंजाब के कई जिला का हवाई दोरा कर रहे हैं.. – Azad Tv News
Home » Breaking News » पंजाब में किसी प्रकार की अनहोनी घटना को रोका जा सके उसको लेकर डीजीपी पंजाब आज पंजाब के कई जिला का हवाई दोरा कर रहे हैं..

पंजाब में किसी प्रकार की अनहोनी घटना को रोका जा सके उसको लेकर डीजीपी पंजाब आज पंजाब के कई जिला का हवाई दोरा कर रहे हैं..

डेरा प्रमुख पर 25 तारीख को आने वाले अदालती फैसले को लेकर पंजाब में किसी प्रकार की अनहोनी घटना को रोका जा सके उसको लेकर डीजीपी पंजाब आज पंजाब के कई जिला का हवाई दोरा कर रहे हैं जिसके अंतर्गत वह पटियाला पहुंचे और उन्होंने पंजाब पुलिस के अफसर वह अर्ध सुरक्षा बलों के अधिकारियों के साथ एक मीटिंग भी की।

डीजीपी पंजाब में मीडिया के साथ बात करते हुए कहा कि अगर 25 तारीख को माहौल बिगड़ता है तो सुरक्षा के लिहाज से वह पंजाब हरियाणा बॉर्डर को भी सील कर सकते हैं उन्होंने कहा कि आज वह विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं जिससे पंजाब के माहौल को खराब होने से बचाया जा सके उन्होंने साफ कहा कि किसी को भी पंजाब का माहौल खराब करने नहीं दिया जाएगा साथ साथ ही गैंगस्टरों द्वारा Facebook को इस्तेमाल किए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस इस पर काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

समर्थकों में भारी जोश है और उन्होंने महारानी परनीत कौर की जीत को अभी से मनाना शुरू कर दिया है…

पटियाला की सबसे ज्यादा हॉट सीट मानी जाने वाली पटियाला लोकसभा सीट का नतीजा बेशक ...

ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵੱਲੋਂ ਹਰ ਕਿਸਮ ਦੇ ਅੱਤਵਾਦ ਤੇ ਹਿੰਸਾ ਨੂੰ ਜੜੋਂ ਪੁੱਟਣ ਦਾ ਅਹਿਦਡੀ.ਜੀ.ਪੀ. ਦਿਨਕਰ ਗੁਪਤਾ ਨੇ ਪੁਲਿਸ ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਤੇ ਮੁਲਾਜਮਾਂ ਨੂੰ ਚੁੱਕਾਈ ਸਹੁੰ..

ਚੰਡੀਗੜ• 21 ਮਈ: ਸੂਬੇ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਅੱਤਵਾਦ ਅਤੇ ਹਿੰਸਾ ਸਬੰਧੀ ਜਾਗਰੂਕ ਕਰਨ ਦੇ ਉਪਰਾਲੇ ...