` डिप्रेशन में हैं दंगल गर्ल जायरा वसीम, लिखा- कई बार मन में आया आत्महत्या का विचार.. – Azad Tv News
Home » Breaking News » डिप्रेशन में हैं दंगल गर्ल जायरा वसीम, लिखा- कई बार मन में आया आत्महत्या का विचार..

डिप्रेशन में हैं दंगल गर्ल जायरा वसीम, लिखा- कई बार मन में आया आत्महत्या का विचार..

दंगल गर्ल्स के नाम से मशहूर हुई रियासत की सत्रह साल की अभिनेत्री जायरा वसीम गंभीर डिप्रेशन (अवसाद) में हैं। इस अवस्था में उन्हें कई बार आत्महत्या करने के विचार आते हैं। डिप्रेशन की वजह से वह कुछ दिनों के लिए सार्वजनिक जीवन से दूर रहना चाहती हैं।

अपनी इस बीमारी और मन में उपजे विचार को जायरा ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। तीन पेज की उनकी पोस्ट ने सोशल मीडिया में हड़कंप मचा दिया है। उनके फालोअर और फैन्स अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। जायरा ने लिखा है- ‘मुझे काम और स्कूल से ब्रेक चाहिए। मैं गंभीर अनिद्रा और अवसाद से ग्रस्त हूं।

इस स्थिति से उबरने में कुछ वक्त चाहिए।’ इंस्टाग्राम पर जायरा ने लिखा है कि वह चार साल से इस बीमारी से पीड़ित हैं। मन में आत्मघाती विचार भी आते थे, लेकिन अपने इस विचार को बदनामी के डर से किसी से साझा नहीं किया। लेकिन अब यह स्वीकार करने में कोई परहेज नहीं है कि वह लंबे समय से अवसाद में हैं।

उन्होंने लिखा कि यह भी एक उम्र का दौर होता है कि ऐसे विचार मन में आते हैं। यह एक भयानक स्थिति है। कोई भी कलाकार खुद को ऐसी स्थिति में नहीं देखना चाहता है। यह एक कठिन परिस्थिति है, जिसकी मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी। इस बीमारी से उबरने के लिए प्रतिदिन पांच एंटी डिप्रेशन गोलियां लेती हैं।

उन्होंने अपने इस बुरे दौर के बुरे अनुभव को साझा करते हुए लिखा है कि वह अनिद्रा के अलावा, खुद को खाली महसूस करती हैं। बेचैनी, चिंता, बुरे स्वप्न, आत्म घृणा, शरीर में दर्द रहता है। आत्महत्या की इच्छी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਵੱਲੋਂ ਜੰਮੂ ਵਿਖੇ ਪੰਜਾਬ ਰੋਡਵੇਜ਼ ਦੀ ਬੱਸ ‘ਤੇ ਗ੍ਰਨੇਡ ਹਮਲੇ ਦੀ ਨਿਖੇਧੀ…

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਵੱਲੋਂ ਜੰਮੂ ਵਿਖੇ ਪੰਜਾਬ ਰੋਡਵੇਜ਼ ਦੀ ਬੱਸ ‘ਤੇ ਗ੍ਰਨੇਡ ਹਮਲੇ ਦੀ ...

Sucha Singh Gill and Baldev Dhaliwal highlight Challenges face by Farming Communities…

Well known experts of their respective disciplines, Sucha Singh Gill and Baldev Singh Dhaliwal spelled ...