` गुरदासपुर में मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राष्ट्रिय ध्वज फेहराया… – Azad Tv News
Home » Breaking News » गुरदासपुर में मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राष्ट्रिय ध्वज फेहराया…

गुरदासपुर में मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राष्ट्रिय ध्वज फेहराया…

गुरदासपुर में स्वतंत्रता दिवस के सबधन में रज्य स्तरीय कार्यक्रम करवाया गया जिस में मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा राष्ट्रिय ध्वज फेहराया गया और साथ ही परेड से सलामी ली गई इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने जहां राज्य में नशे की तस्करी और गुंडागर्दी करने वालों को कड़ी चेतावनी  देते हुए कहा की या तो वह लोग अपना काम बंद करदे या फिर नई सरकार को उनकी कमर तोड़नी आती है ,वहीं  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जिला गुरदासपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए करोड़ों के फंडो की घोषणा भी की, व्ही मुख्य मंत्री ने कहा के सरकार ने जो वायदे जनते से किये है वह हर हाल में पुरे किये जायेंगे व्ही इस मोके समाज के लिए अच्छे काम करने वाले सख्सियतो को मुख्ये मंत्री द्वारा सन्मानित भी किया गया

व ओ :- स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पंजाब वासिओं को सम्बोधित करते हुए  कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यहां गुरदासपुर के लोक सभा जिम्नी चुनाव को ध्यान में रखते हुए गुरदासपुर जिले के सभी विधान सभा के लिए स्कूलों और शिक्षा,सेहत सुविधाओं और जिले के इंफ्रास्टचर के लिए करोड़ो के फंडो की घोषणा की, व्ही साथ ही कहा के ड्रग्स तस्करी में यदि कोई वर्दी वाला भी शामिल है, उसे भी बख्शा नही जाएगा, गैंगस्टरों को और नशा तस्करो को चेतावनी देते हुए कहा के वह लोग अपन काम छोड़ अपने आप को पुलिस के हवाले क्र दे नहीं तो नई सरकार को उनकी कमर तोड़नी आती है साथ ही कैप्टेन ने कहा के झूठे केसों के लिए कमीशन बनाया है। जो अपनी सही कार्रवाई कर रहा है। बरगाड़ी और अन्य जगहों पर जो बेअदबी हुई है। उसकी जांच रणजीत सिंह कमीशन कर रहा है। जल्द ही कार्रवाई होगी।हर घर नॉकरी के लिए जॉब मेले में 50 हज़ार नॉकरी दी जाएवी। हर जिले में एम्प्लॉयमेंट ब्यूरो  बनाया जाएगा। उद्योग के लिए बिजली 5 रुपये यूनिट की जावेगी। जल्द ही दूसरे राज्यो से पंजाब में नीर उद्योग लगेंगे जिससे रोज़गार मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵੱਲੋਂ ਹਰ ਕਿਸਮ ਦੇ ਅੱਤਵਾਦ ਤੇ ਹਿੰਸਾ ਨੂੰ ਜੜੋਂ ਪੁੱਟਣ ਦਾ ਅਹਿਦਡੀ.ਜੀ.ਪੀ. ਦਿਨਕਰ ਗੁਪਤਾ ਨੇ ਪੁਲਿਸ ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਤੇ ਮੁਲਾਜਮਾਂ ਨੂੰ ਚੁੱਕਾਈ ਸਹੁੰ..

ਚੰਡੀਗੜ• 21 ਮਈ: ਸੂਬੇ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਅੱਤਵਾਦ ਅਤੇ ਹਿੰਸਾ ਸਬੰਧੀ ਜਾਗਰੂਕ ਕਰਨ ਦੇ ਉਪਰਾਲੇ ...

ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਨੇ ਅੱਤਵਾਦ ਵਿਰੋਧੀ ਦਿਵਸ ਮਨਾਇਆਪੰਜਾਬ ਸਿਵਲ ਸਕੱਤਰੇਤ  ਮੁਲਾਜ਼ਮਾਂ ਵੱਲੋਂ ਅੱਤਵਾਦ ਖਿਲਾਫ਼ ਲੜਨ ਦਾ ਅਹਿਦ.

ਚੰਡੀਗੜ•, 21 ਮਈ: ਭਾਰਤ ਦੇ ਸਾਬਕਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਮੰਤਰੀ ਸ੍ਰੀ ਰਾਜੀਵ ਗਾਂਧੀ ਦੀ ਸ਼ਹਾਦਤ ਦੀ 28ਵੀਂ ...