` केंद्र सरकार सुरक्षा बलों पर हमलों को गंभीरता से लें-राणा के.पी. सिंह स्पीकर द्वारा पुलवामा हमले की सख्त शब्दों में की निंदा .. – Azad Tv News
Home » Punjab » केंद्र सरकार सुरक्षा बलों पर हमलों को गंभीरता से लें-राणा के.पी. सिंह स्पीकर द्वारा पुलवामा हमले की सख्त शब्दों में की निंदा ..

केंद्र सरकार सुरक्षा बलों पर हमलों को गंभीरता से लें-राणा के.पी. सिंह स्पीकर द्वारा पुलवामा हमले की सख्त शब्दों में की निंदा ..

चंडीगढ़, 15 फरवरी:
    पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के काफि़ले पर आतंकवादी हमले की सख्त शब्दों में निंदा करते हुए पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा के.पी. सिंह ने केंद्र सरकार को आए दिन सुरक्षा बलों पर हो रहे हमलों को गंभीरता से लेने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरिन्दर मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को चुप बैठने की बजाय अब देश के दुश्मनों को मुँह तोड़ जवाब देने की ज़रूरत है।
    इस हमले को कायरतापूर्ण कार्यवाही करार देते हुए राणा के.पी. सिंह ने इस हमले में शहीद होने वाले जवानों के परिवारों के साथ हमदर्दी ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि भारत के हौंसले को देश विरोधी ताकतों की ऐसी कायरतापूर्ण हरकतें पस्त नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने देश के जवानों पर गर्व है और उनके द्वारा देश की रक्षा के लिए बहाया जा रहा ख़ून व्यर्थ नहीं जायेगा। आज पूरा देश इन बहादुर जवानों के बलिदान को सजदा कर रहा है।
     उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की कि आए दिन आतंकवादी हमलों से और सरहदों पर हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, जिस कारण लोगों के मन में रोश है। इसलिए सरकार की यह जि़म्मेदारी बनती है कि देश विरोधी ताकतों को मुँह तोड़ जवाब दिया जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਪੁਲਿਸ ਸੰਗਰੂਰ ਵੱਲੋਂ ਵੱਖ-ਵੱਖ ਥਾਵਾਂ ਤੋਂ 7 ਨਸ਼ਾ ਤਸਕਰ ਗ੍ਰਿਫਤਾਰ: ਐਸ.ਐਸ.ਪੀ..

ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਪੁਲਿਸ ਸੰਗਰੂਰ ਵੱਲੋਂ ਵੱਖ-ਵੱਖ ਥਾਵਾਂ ਤੋਂ 7 ਨਸ਼ਾ ਤਸਕਰ ਗ੍ਰਿਫਤਾਰ: ਐਸ.ਐਸ.ਪੀ 8400 ਬੋਤਲਾਂ ਅੰਗਰੇਜ਼ੀ ...

शिव सेना हिंदुस्तान की धार्मिक शाखा श्री राम हनुमान सेवा दल…..

शिव सेना हिंदुस्तान की धार्मिक शाखा श्री राम हनुमान सेवा दल की ओर से प्रत्येक ...