` कपिल मिश्रा की मां ने सीएम केजरीवाल को लिखा भावुक पत्र – Azad Tv News
Breaking News
Home » Politics » कपिल मिश्रा की मां ने सीएम केजरीवाल को लिखा भावुक पत्र

कपिल मिश्रा की मां ने सीएम केजरीवाल को लिखा भावुक पत्र

नई दिल्ली
सीएम अरविंद केजरीवाल पर रिश्वत लेने का आरोप लगाने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी है। वह केजरीवाल पर दवाब बनाने के लिए रोज नए-नए तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी के तहत शुक्रवार को कपिल मिश्रा की मां डॉ.अन्नपूर्णा मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है। कपिल की मां ने अपने पत्र में केजरीवाल को उस दिन की याद दिलाई जब वह कपिल को पार्टी में शामिल कराने के लिए आए थे। इससे पहले कपिल ने भी बुधवार को सीएम केजरीवाल के नाम खुला खत लिखा था
नीचे पढ़िए कपिल की मां का केजरीवाल को भावुक पत्र:
प्रिय अरविंद, यह पहला और आखिरी पत्र लिख रही हूँ तुम्हे। मेरा बेटा तुम्हारे से सवाल पूछेगा और तुम सवालों से बचोगे ऐसा कभी नही सोच था। जब जब तुम मुझसे मिले हो तुमने हमेशा सार्वजनिक जीवन मे पारदर्शिता की बात की। हर चीज को जनता के सामने रखने की बात की। आज मेरे बेटे पर BJP का एजेंट होने का आरोप लगा रहे हो, सोशल मीडिया में झूठी तस्वीरें तुम्हारे सबसे करीबी साथी फैला रहे है। कल शाम को AAP के ज्यादातर वरिष्ठ नेताओं ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर फैलाई उस कार्यक्रम में तो तुम भी थे। तुम्हारी सारी कैबिनेट थी। कुमार विश्वास के पिताजी के सम्मान में वो कार्यक्रम था।
याद है जब तुम मेरे घर आये थे कि कपिल को पार्टी में लेना चाहता हूँ, चुनाव लड़वाना है कपिल मान नही रहा। वो केवल आंदोलन करना चाहता था, तब तुम आये थे मेरे पास कि कपिल की जरूरत है। आज तुम्हारे लोग मुझे भी भ्रष्टाचारी कह रहे है। तुम चुप हो। दिल्ली की सबसे पहली मोहल्ला सभा मैंने लगाई थी। 2007 में। तुम भी तो आये थे उस मोहल्ला सभा मे, तुम्हारे सारे साथी आये थे। तब तो कोई आंदोलन या पार्टी का नामों निशान नही था। कपिल उस मोहल्ला सभा को संचालित कर रहा था। तुम्हारी अपनी किताब स्वराज में तुमने मेरे काम करने के तरीकों को लिखा हैं । आज कहाँ से कहाँ आ गए हो तुम। मुझे तुमने ही बताया था कि जब AAP के 28 विधायक जीत कर आये तो सबसे पहले उन्हें कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में मेरी ही मोहल्ला सभा की VIDEO दिखाई गई।

अरविंद, तुमने कपिल के साथ काम तो किया है पर शायद उसे पहचाना नहीं। वह बहुत जिद्दी है। तीन दिन से कुछ नहीं खाया उसने। मुझे गर्व है कि मैंने ऐसे बेटे को जन्म दिया। एक माँ होने के नाते बस इतना कहना चाहती हूं कि छोटी सी जानकारी उसने मांगी है वह दे दो। वह किसी का एजेंट नही केवल सच का एजेंट है। ये झूठ तुम्हारे किसी काम नही आएंगे, भगवान से डरना सीखो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ਪਿੰਡ ਅਲੀਸ਼ੇਰ ਦੇ ਸਰਕਾਰੀ ਸਕੂਲ ਵਿੱਚ ਵਿਦਿਆਰਥੀ ੨੫੦ ਅਤੇ ਅਧਿਆਪਕ ਸਿਰਫ ੫

ਲਹਿਰਾਗਾਗਾ ਸ਼ੰਭੂ ਗੋਇਲ, ਨੇੜਲੇ ਪਿੰਡ ਅਲੀਸ਼ੇਰ ਦੇ ਸਰਕਾਰੀ ਸਕੂਲ ਵਿਚ ਤਕਰੀਬਨ ੨੫੦ ਵਿਦਿਆਰਥੀ ਪੜਦੇ ਹਨ ...

ਪਟਿਆਲਾ ਵਿਖੇ ਸ਼ਿਵ ਸੈਨਾ ਹਿੰਦੁਸਤਾਨ ਦੇ ਰਾਸ਼ਟਰੀ ਪ੍ਰਧਾਨ ਸ਼੍ਰੀ ਪਵਨ ਗੁਪਤਾ ਪੱਤਰਕਾਰਾਂ ਦੇ ਨਾਲ ਗੱਲਬਾਤ ਕਰਦੇ ਹੋਏ। 

ਸ਼ਿਵ ਸੈਨਾ ਹਿੰਦੁਸਤਾਨ ਦੇ ਰਾਸ਼ਟਰੀ ਪ੍ਰਧਾਨ ਪਵਨ ਗੁਪਤਾ ਦੀ ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਚ ਸਾਰੇ ਵਿੰਗਾਂ ਦੀ ਹੋਈ ...