` एपिक लव स्टोरी फिल्म ‘चन्ना मेरेया’ का म्यूज़िक हुआ रिलीज़ फिल्म प्रस्तुति है वाइट हिल स्टूडियो और ज़ी स्टूडियो की, मशहूर सिंगर निंजा करेंगे फिल्म से डेब्यू – Azad Tv News
Home » Breaking News » एपिक लव स्टोरी फिल्म ‘चन्ना मेरेया’ का म्यूज़िक हुआ रिलीज़ फिल्म प्रस्तुति है वाइट हिल स्टूडियो और ज़ी स्टूडियो की, मशहूर सिंगर निंजा करेंगे फिल्म से डेब्यू

एपिक लव स्टोरी फिल्म ‘चन्ना मेरेया’ का म्यूज़िक हुआ रिलीज़ फिल्म प्रस्तुति है वाइट हिल स्टूडियो और ज़ी स्टूडियो की, मशहूर सिंगर निंजा करेंगे फिल्म से डेब्यू

चंडीगढ़ 13 जून। ‘चन्ना मेरेया’ कहानी है दो लोगों की जो समाज के कायदों से अलग होकर एक दूसरे से प्यार करते है। फिल्म उस ज़ज्बात पर आधारित है जब कोई आपकी जिंदगी में आकर आपके दिल में बस जाता है और आपकी जिंदगी बदल देता है। फिल्म आपको प्यार के रंग, दर्द और जुनून का एहसास करवाएगी जो की तैयार है 14 जुलाई को रिलीज़ के लिए।
फिल्म ‘चन्ना मेरेया’ को डायरेक्ट किया है मशहूर पंकज बत्रा ने जिन्होनें बंबूकाट, गोरेया नू दफा करो और चन्नो कमली यार दी जैसी सुपरहिट फिल्में दी है। ये फिल्म प्रस्तुति है वाइट हिल स्टूडियो की जिन्होनें जट और जूलियट 1 और 2, पंजाब 1984, सरदार जी 1 और 2 और साब बहादर जैसी हिट फिल्में इन्डस्ट्री में दी है। पंजाबी म्यूज़िक इन्डस्ट्री की जान निंजा इस फिल्म से पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहे है जो की यकीनन फैन्स को अलग अंदाज में नज़र आएंगे।
फिल्म में निंजा और पायल राजपूत लीड किरदार और डेब्यू करते नज़र आएंगे। वहीं सिंगर अमृत मान भी फिल्म में अहम किरदार करेंगे जो की दर्शकों के लिए देखना रोमांच भरा होगा। अन्य स्टार कास्ट में योगराज सिंह, बी.एन शर्मा और करमजीत अनमोल शामिल है।
लीड एक्टर निंजा ने बताया की, “मैं बेहद खुश हूँ डायरेक्टर पंकज बत्रा, निर्माता गुनबीर सिंह सिधु और मनमोरद सिधु के साथ काम कर के जिन्होनें पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री को कई सफल फिल्में दी है। फिल्म का म्यूज़िक बेहतरीन है और मैं खुश हूँ की लोगों ने ‘गीत हवा दे वरके’ को बहुत प्यार दिया। मुझे उम्मीद है की लोग बाकि गीतों को भी पसंद करेंगे”। सिंगर अमृत मान ने कहा की, “फिल्म के गीतों में आपको मधुरता नज़र आएगी और ये गीत आपको गुनगुनाने पर मज़बूर कर देंगे”।
निर्माता गुनबीर सिंह सिधु और मनमोरद सिधु ने कहा की, “म्यूज़िक वो है जो आपके कानों से होकर सीधा दिल में बस जाए। फिल्म का हर गीत आपको प्यार की एक नई परिभाषा बताएगा जो की बेहतरीन है”। डायरेक्टर पकंज बत्रा ने कहा की, “फिल्म का म्यूज़िक बेहतरीन है। फिल्म के गीत हमेशा ही स्टोरीलाइन के साथ लोगों को जोड़ते है और किरदारों में जान भरते है। लोगों को फिल्म के गीत सोल्फुल लगेंगे”।
फिमेल लीड पायल राजपूत ने कहा की, “म्यूज़िक वो है जो आपका दिन बना देता है और मुझे फिल्म के गीतों पर पर्फॉर्म करने में कोई खास प्रयास नहीं करना पड़ा क्योंकि गानों में वो नैचूरल फील पहले से है जिस के लिए प्रयास की जरूरत नहीं। फिल्म के गीत सुनकर आपकों आनंद महसूस होगा”।
फिल्म का म्यूज़िक दिया है जयदेव कुमार, गोल्ड बॉय और सोनू रामगढ़िया ने। फिल्म के लिरिक्स दिए है हैप्पी रायकोटी, कुमार, नवी कंबोज, यादी ढ़िल्लों और प्रदीप मलक ने। निंजा, अमृत मान और ज्योति ने फिल्म के गीतों को अपनी आवाज़ दी है। तो हो जाइए तैयार इस जुलाई ‘चन्ना मेरेया’ के साथ ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत का नगर आगमन होने जा रहा है..

छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत का नगर आगमन होने जा रहा है जहां ...

ਸੀ ਕਤਲ ਕਾਂਡ ਦੇ ਦੋਵੇਂ ਦੋਸ਼ੀ ਭਲਕੇ ਹੋਣਗੇ ਮਾਲੇਰਕੋਟਲਾ ਅਦਾਲਤ ਵਿਚ ਪੇਸ਼ …..

ਜੱਸੀ ਕਤਲ ਕਾਂਡ ਦੇ ਦੋਵੇਂ ਦੋਸ਼ੀ ਭਲਕੇ ਹੋਣਗੇ ਮਾਲੇਰਕੋਟਲਾ ਅਦਾਲਤ ਵਿਚ ਪੇਸ਼ . ਸੰਗਰੂਰ .. ...