` इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान खान, उसी के लिए हैं अब तक कुंवारे… – Azad Tv News
Breaking News
Home » Maharashtra » इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान खान, उसी के लिए हैं अब तक कुंवारे…
Indian Bollywood actor Salman Khan (2R) celebrates and wishes his fans Ramzan Eid Mubarak at his residence in Mumbai on July 18, 2015. AFP PHOTO (Photo credit should read STR/AFP/Getty Images)

इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान खान, उसी के लिए हैं अब तक कुंवारे…

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के इश्क की लिस्ट लंबी है, कई हीरोइनों के साथ उनके प्यार के चर्चे हुए हैं। इस लिस्ट में जितनी भी हीरोइनों की नाम है शायद आप उन्हें जानते होंगे लेकिन एक नाम ऐसा भी है जिसका नाम आप शायद नहीं जानते होंगे। तो चलिए आपको बताते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन है। सलमान को इस एक्ट्रेस से प्यार उस वक्त हुआ जब वे मात्र 7 साल के थे। 90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले सलमान खान की जिंदगी में कई लड़कियां आई और गई लेकिन सलमान अपने बचपन के उस प्यार को आज भी नहीं भूले हैं।

वर्तमान में सलमान का दिल विदेशी मॉडल यूलिया वंतूर के साथ चर्चा में है लेकिन, इन सब हीरोइनों से पहले सलमान के दिल में दस्तक देने वाली उस एक्ट्रेस के लिए सलमान का दिल धड़कता है। सलमान जब भी उससे मिलते हैं उस वक्त सलमान का शर्मीला अंदाज भी देखने को खूब मिलता है। सलमान की जिंदगी में तमाम हीरोइनों के आने से पहले 70 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस ने दस्तक दी थी। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 62 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती और फैशन के मामले में आज भी हीरोइनों को मात देने वाली एक्ट्रेस रेखा है।

इस बात का खुलासा खुद रेखा ने सलमान खान के सामने बिग बॉस के सेट पर किया था। रेखा ने बताया कि जब वह जॉगिंग किया करती थीं तो सलमान उनके पीछे-पीछे साइकिल से मेरा पीछा किया करते थे। सलमान ने भी कबूला है कि वो इस कदर रेखा के प्यार में थे कि उन्होंने अपने पेरेंट्स से ये कह दिया था कि वो रेखा से ही करेंगे शादी। रेखा की खातिर उन्होंने योगा क्लासेस तक ज्वाइन कर रखी थी ताकि वो उन्हें देख सके। रेखा तब सलमान खान की पड़ोसी थीं और वो जहां जहां जाया करती थीं सलमान उनके पीछे आते थे। रेखा से सलमान बिग बॉस में मिले तो सलमान ने कहा था कि वो रेखा की ही वजह से अब तक कुंवारे हैं। वही, रेखा ने भी अपने कुंवारे होने की वजह सलमान को बता दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ਦੇਸ਼ ਦੀ ਸਵੱਛਤਾ ਲਈ ਸੁਲਤਾਨਪੁਰ ਲੋਧੀ ਨੂੰ ਮਾਡਲ ਬਣਾਇਆ ਜਾਵੇਗਾ- ਸੰਤ ਸੀਚੇਵਾਲ

ਸੁਲਤਾਨਪੁਰ ਲੋਧੀ ੨੪ ਸਤੰਬਰ ‘ਸ਼ਵੱਛਤਾ ਹੀ ਸੇਵਾ’ ਪੰਦਰਵਾੜੇ ਤਹਿਤ ਕਰਵਾਏ ਗਏ ਸਮਾਗਮ ਨੂੰ ਬਤੌਰ ਮੁਖ ...

ट्विटर पर ट्विंकल खन्ना ने लिखा, बॉक्स ऑफिस को भी कॉन्सिटेपेशन से मुक्ति पाने के लिए टॉयलेट की जरूरत थी..

अपने पति अक्षय कुमार की टॉयलट एक प्रेम कथा फिल्म की सफलता से ट्विंकल खन्ना बेहद ...