` अकाली नेता डिंपी ढिल्लों की कंपनी की बस के नीचे आने से एक महिला की मौत..ढिल्लों ने कहा, महिला अपनी गलती से मरी.. – Azad Tv News
Home » Breaking News » अकाली नेता डिंपी ढिल्लों की कंपनी की बस के नीचे आने से एक महिला की मौत..ढिल्लों ने कहा, महिला अपनी गलती से मरी..

अकाली नेता डिंपी ढिल्लों की कंपनी की बस के नीचे आने से एक महिला की मौत..ढिल्लों ने कहा, महिला अपनी गलती से मरी..

.गिदड़बाहा से डबवाली जा रही अकाली नेता डिंपी ढिल्लों की कंपनी की बस के नीचे आने से एक महिला की मौत हो गई। अमनदीप कौर गांव फतूही वाला बस स्टॉप पर उतरने लगी तो बस चालक ने अचानक बस चला ली जिससे वह नीचे आ गई। ड्राइवर और कंडक्टर ने महिला को वहां से उठाकर बस में रख लिया और उसे एक निजी डॉक्टर के पास छोड़कर फरार हो गए।
डॉक्टर ने महिला को डेड घोषित कर दिया। इसके बाद गुस्से में आए मृतक के परिवार वालों ने गांव के लोगों के साथ मिलकर पुलिस चौकी रोड पर धरना लगा दिया और लाश को एक कैंटर में रखकर वहां ले गए। लोगों ने वहां पर बस ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ नारेबाजी की व परिवार को इंसाफ दिलाने व वित्तीय सहायता दिलाने की मांग की। हालात को काबू करने के लिए वहां पर एसपी मलोट दविंदर सिंह बराड़, एसएचओ लंबी बिक्रमजीत सिंह, किलियांवाली चौकी इंचार्ज पहुंच गए। दीप बस कंपनी के सन्नी ढिल्लों भी पहुंचे, लेकिन परिजनों की मांगों को पूरा न कर पाए।
मालिक डिंपी ढिल्लों ने कहा, महिला अपनी गलती से मरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

समर्थकों में भारी जोश है और उन्होंने महारानी परनीत कौर की जीत को अभी से मनाना शुरू कर दिया है…

पटियाला की सबसे ज्यादा हॉट सीट मानी जाने वाली पटियाला लोकसभा सीट का नतीजा बेशक ...

ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵੱਲੋਂ ਹਰ ਕਿਸਮ ਦੇ ਅੱਤਵਾਦ ਤੇ ਹਿੰਸਾ ਨੂੰ ਜੜੋਂ ਪੁੱਟਣ ਦਾ ਅਹਿਦਡੀ.ਜੀ.ਪੀ. ਦਿਨਕਰ ਗੁਪਤਾ ਨੇ ਪੁਲਿਸ ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਤੇ ਮੁਲਾਜਮਾਂ ਨੂੰ ਚੁੱਕਾਈ ਸਹੁੰ..

ਚੰਡੀਗੜ• 21 ਮਈ: ਸੂਬੇ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਅੱਤਵਾਦ ਅਤੇ ਹਿੰਸਾ ਸਬੰਧੀ ਜਾਗਰੂਕ ਕਰਨ ਦੇ ਉਪਰਾਲੇ ...